Sidhu Moose wala Murder: मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या,गुरविंदर ने बताए कैसे हुई हत्या:

Sidhu Moose wala Murder: मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या,गुरविंदर ने बताए कैसे हुई हत्या:

Sidhu Moosewala Video,Sidhu Moose wala Murder,Sidhu Moosewala Murder Video,Sidhu Moose wala Ki Hatya, Sidhu Moosewala Murder,


नमस्कार दोस्तों, जैसा कि आप सभी को बता दें कि Sidhu मूसेवाला जो पंजाब के जाने-माने गायक सिद्धू मूसेवाला की गोलियां मार कर हत्‍या कर दी गई है। बता दें कि हमलावरों ने उन पर तबाड़तोड़ गाेलियां चलाईं।

Bhojpuri Dance Video: ओम्फो, निरहुआ ने कमरे की कुंडी लगाकर खोल दी आम्रपाली की साड़ी,अकेले में देखें वीडियो

वहीं बता दें कि हमले में दो लोग जख्मी भी हुए हैं। और यह घटना मानसा जिले में हुई है। दोपहर 3 बजे के आस पास इनकी गोली मारकर हत्या कर दी गयीं। जिसमें गायक सिद्धू मूसेवाला कि हत्या में उनकी जान चली गयीं।

आप सभी को बता दें कि अपने गीतों के माध्यम से गन कल्चर को बढ़ावा देने वाले पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala उर्फ़ Shubhdeep Singh Sidhu) की हत्या से पंजाब में हड़कंप मच गया है। उन पर पंजाब में  मानसा के जवाहरके गांव में अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है। बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला पर करीब 30 गोलियां दागी गईं। पंजाब के डीजीपी वीके भावरा ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला की हत्यारा की जिम्‍मेदारी लारेंस बिश्‍नोई ग्रुप द्वारा ले गयी हैं जिसमें बहुत सारे लोगों का नाम भी सामने आया हैं।

वहीं साफ साफ बता दिया गया हैं गायक सिद्धू मूसेवाल कि हत्या का जिम्मेदार लारेंस बिश्नोई ग्रुप के कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के द्वारा ली गई है। गायक सिद्धू मूसेवाला का मैनेजर शगनप्रीत का नाम शिअद नेता विक्की मिड्डूखेड़ा हत्याकांड में आया था। यह घटना उसी की प्रतिक्रिया मानी जा रही है। पंजाब के पुलिस हेड कांस्टेबल भावरा ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला जब अपने घर से निकले थे तब से रास्ते में दो-दो  गाड़ी आगे और पीछे से आईं और इनकी गाड़ी पर लगातार फायरिंग की और जब इनको अस्पताल ले जाया गया वहां उनको मृत घोषित किया गया। उसके बाद उनकी मृत शरीर को रात भर हॉस्पिटल में रखा गया।

पंजाब सरकार आप के विधायक सौरभ भारद्धाज ने कहा कि जब हत्या हुई वह बिना अपनी सुरक्षा के अपनी प्राइवेट गाड़ी में कहीं जा रहे थे। हम लोग जांच कर रहे हैं कि कहीं उनके साथी ही इस घटना में तो शामिल नहीं थे क्योंकि सिर्फ उनको ही पता था कि सिद्धू मूसेवाला बिना सुरक्षा के हैं। ऐसे में कई सवाल उनके सभी दोस्तों पर खड़ा हो रहा है कि गायक सिद्धू मूसेवाला कि सेक्वेरिटी के बारे में सिर्फ उनके दोस्तों का पता था। इसकी भनक बाहर कैसे पता चला इसकी जिम्मेदारी कौन हैं। आपको सभी जानकारी इस पोस्ट में मिलने वाली हैं।

शिल्पी राज New MMS वीडियो वायरल, अभी अभी शिल्पी राज MMS वीडियो फिर से वायरल, यहाँ से करें डाउनलोड:

बता दें कि फरीदकोट के IG PK यादव ने कहा कि हमलावर अपनी गाड़ी छोड़कर भागे हैं। हमें कुछ सुराग मिले हैं जिस पर हम तहकीकात के साथ गहन जाँच भी कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि जल्द ही इसमें गिरफ़्तारियां कुछ मिलेंगी। हमने SIT भी गठित की है जो हार रोज़ इस मामले में जांच करेंगी। 

मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या बाद शहर व जिले की दोनों जेलों में हाई अलर्ट कर दिया गया है। सेंट्रल जेल में बंद बिश्नोई गैंग के दो सदस्यों को बाकियों से अलग कर दिया गया है। सेंट्रल जेल में पहले ही

नशे में धुत पूनम पांडे का वीडियो वायरल हुई। पूनम पांडे MMS वीडियो यहाँ से करें डाउनलोड, बिना कपड़े में पूनम पांडे:

अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया व कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के बंद होने से अलर्ट चल रहा था, लेकिन मूसेवाला की हत्या के बाद गैंगस्टरों पर विशेष निगरानी रखी जा रही है। क्योंकि बताया जा रहा हैं कि ये मामला पिछले कुछ दिनों से चल रहा था।

युवाओं में खासे लोकप्रिय गायक सिद्धू मूसेवाला

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोनू को 1 लाख का तोफा मिला, जानिए और कौन-कौन सा मिला तोहफा:

गायक सिद्धू मूसेवाला हथियारों को बढ़ावा देने वाले गानों के कारण विवादों में रहे और केस भी दर्ज हुआ था। इसके बावजूद वह युवाओं में खासे लोकप्रिय थे। सिद्धू मूसेवाला के लाखों प्रशंसक हैं और यूट्यूब पर उनके कुछ वीडियो को एक दस करोड़ से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। और इनकी जाँच के बाद पता चल पायेगा कि गायक सिद्धू मूसेवाल कि असली हत्यारा कौन हैं। और उनको जल्द से जल्द सजा मिलनी चाहिए।

Leave a Comment

Your email address will not be published.